Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

चोपन रेल हादसाः होली के विहान के दिन दे गया ये दर्द भरी कहानियां...

  चोपन रेल हादसाः होली के विहान के दिन दे गया ये दर्द भरी कहानियां... लखनऊ से सिंगरौली जा रही ट्रेन की चपेट में आने से एक लोग की दर्दनाक मौत...

 चोपन रेल हादसाः होली के विहान के दिन दे गया ये दर्द भरी कहानियां...

लखनऊ से सिंगरौली जा रही ट्रेन की चपेट में आने से एक लोग की दर्दनाक मौत हो गई.

जिला संवाददाता कामेश्वर विश्वकर्मा

चोपन सोनभद्र 




चोपन थाना क्षेत्र के हाईडिल कॉलोनी इलाके में रेलवे ट्रेक पर क्षत विक्षत अवस्था में अधेड़ का शव मिला है। जिससे आस पास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। जैसे-जैसे सूचना लोगों तक पहुंची लोग घटनास्थल पर जमा होने लगे। वही, सूचना मिलते ही मौके पर चोपन पुलिस भी पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई। 

हाइडिल निवासी मृतक जगत प्रसाद(60) पुत्र स्वर्गीय राम लोटन रोज की भांति सुबह टहलने के लिए घर से बता कर निकला था। लाखन वीर बाबा मंदिर के पास से बनी सीढ़ियों से वो ऊपर की तरफ ट्रेक पर गया था और टहल रहा था। आशंका जताई जा रही है कि टहलने के दौरान त्रिवेणी एक्सप्रेस ट्रैन की जद में आ गया। ट्रैन की जद में आने से लगभग 50 मीटर दूर तक ट्रेन की चपेट में रहा और दो टुकड़ों में शरीर बंट गया।

जैसे ही रेलवे ट्रेक पर शव मिलने की जानकारी आस पास के रहवासियों को हुई तो लोग मौके पर पहुंच गए और जानकारी होने पर मृतक के परिजनों ने शव को देखकर शव की शिनाख्त करते हुए बताया कि रोज की तरह जगत प्रसाद सुबह टहलने निकले थे कैसे वो ट्रैन की चपेट में आये इसकी जानकारी नहीं

सूचना मिलते ही चंद कदमों की दूरी पर स्थित चोपन थाना से चोपन पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव की शिनाख्त करवाने के बाद बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles