Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

अज्ञात कारणों से कसारी के ग्राम प्रधान ने किया आत्महत्या

  अज्ञात कारणों से कसारी के ग्राम प्रधान ने किया आत्महत्या। जिला संवाददाता कामेश्वर विश्वकर्मा रामगढ़/ सोनभद्र/ चतरा ब्लॉक के अंतर्गत ग्राम ...

 अज्ञात कारणों से कसारी के ग्राम प्रधान ने किया आत्महत्या।

जिला संवाददाता कामेश्वर विश्वकर्मा


रामगढ़/ सोनभद्र/ चतरा ब्लॉक के अंतर्गत ग्राम पंचायत कसारी के ग्राम प्रधान अनिल कुमार गुप्ता उम्र लगभग 38 वर्ष पुत्र मन्नू गुप्ता निवासी काशीपुर ने बीती बुधवार की देर रात पंखे से साड़ी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया।

गुरुवार की सुबह लगभग 9:00 बजे सूचना पर पहुंची पन्नूगंज पुलिस द्वारा शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल के लिए भेज दिया।

बताया गया कि ग्राम प्रधान अनिल  गुप्ता बुधवार देर रात लगभग 11:00 बजे काशीपुर कस्बा स्थित अपने घर पहुंचे और घर वालों से बातचीत के बाद अपने  कमरे में सोने चले गए।

सुबह लगभग 8:00 तक न उठने पर घर के सदस्यों ने आवाज दिया और दरवाजा खटखटाया उधर से कोई आवाज न होने पर लोगों को शक हुआ तो दरवाजा तोड़कर देखा अनिल पंखे से लटके हुए थे और उनके सांसे थम चुकी थी। घटना देख घर में कोहराम मच गया और घर वालों ने लाश को नीचे उतरा और संबंधित थाने को सूचना दे दिया। मौके पर पहुंचे पन्नुगंज इंस्पेक्टर केदारनाथ मौर्य घरवालों से बातचीत के पश्चात शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया मृतक के दो लड़के वह दो लड़कियां हैं।

ग्राम प्रधान द्वारा ऐसा कदम क्यों उठाया गया किसी को समझ में नहीं आ रहा है। 

उनके निधन की सूचना पर क्षेत्र के लोगों की भीड़ उनके आवास पर उमड़ पड़ी।

अब देखना यह है कि पन्नूगंज थाने के इंस्पेक्टर केदारनाथ मौर्य किस प्रकार से इस मामले का जांच पड़ताल करते हैं, और मामले का खुलासा करते हैं।।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles