Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

प्रेमिका से विवाद करने के बाद प्रेमी चढ़ा बिजली टॉवर पर

  प्रेमिका से विवाद करने के बाद प्रेमी चढ़ा बिजली टॉवर पर जिला संवाददाता कामेश्वर विश्वकर्मा  ओबरा थाना क्षेत्र के सेक्टर 10 नई बस्ती में उस...

 प्रेमिका से विवाद करने के बाद प्रेमी चढ़ा बिजली टॉवर पर

जिला संवाददाता कामेश्वर विश्वकर्मा 




ओबरा थाना क्षेत्र के सेक्टर 10 नई बस्ती में उस समय लोगों की सांस हलक में फंस गई जब एक युवक बिजली टॉवर पर चढ़ गया और आत्महत्या करने की धमकी देने लगा। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में वहां भीड़ मौजूद हो गई। लेकिन किसी को पता नहीं चल पा रहा था कि युवक आखिर किस वजह से जान देने की धमकी दे रहा। लोगों ने उससे बहुत विनती की की वो टॉवर से उतर जाये और नीचे आकर अपनी बात बताये। इसी दौरान सूचना मिलने पर मौके पर ओबरा पुलिस भी पहुंच गई और युवक को उतर जाने का भरसक प्रयास करती रही। 

राजेंद्र (27) पुत्र रामशंकर अपनी प्रेमिका  से मिलने गया था और वह नशे की हालत में होने की वजह से प्रेमिका को परेशान कर रहा था जिस वजह से प्रेमिका ने उसे दो-तीन थप्पड़ मार के घर से भगा दिया। तो गुस्से में बुधवार की शाम 7 बजे प्रेमी अपने घर के पीछे बिजली टॉवर पर जाकर चढ़ गया और वहां से जान देने की धमकी देने लगा। 

तभी आसपास के लोग देखते हुए तुरंत प्रशासन को सूचना दी प्रशासन मौके पर पहुंची और उसकी कोशिश की कि वह व्यक्ति  टावर पर से नीचे आ जाएं और वह नहीं आया। कुछ देर बीतने के बाद प्रेमिका और स्थानीय लोगों के कहने पर रात 01 बजे जब वह नीचे आया तो पुलिस ने उसे कब्जे में ले लिए। जेब चेक करने के दौरान उसके जेब से नट बोल्ट मिला। घण्टों टॉवर पर रहने के दौरान उसने समय व्यतीत करने के लिए नट बोल्ट खोला या चोरी की नीयत से ये उसके नशे में होने की वजह से पता नहीं चल सका। हालांकि नट बोल्ट खोलने का औजार उसके पास नहीं मिला। पुलिस ने युवक को अपने कब्जे में लेकर थाना ले गई। 

स्थानीय लोगों ने बताया कि परसोई गांव का रहने वाला राजेंद्र ओबरा में रहकर मजदूरी का काम करता था। राजेन्द्र के भाई और पिता जी है। भाई वाराणसी में रहता है जबकि पिता जी गांव में ही रहते है। इससे पहले भी युवक टॉवर पर चढ़ने की घटना को अंजाम दे चुका है।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles