Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

बाउली में डूबने से चार वर्षीय बालक की मौत

  बाउली में डूबने से चार वर्षीय बालक की मौत बभनी थाना क्षेत्र के चौना बहेराडोल गांव की घटना रिपोर्ट रवि शंकर पाण्डेय  बभनी सोनभद्र। स्थानीय ...

 बाउली में डूबने से चार वर्षीय बालक की मौत

बभनी थाना क्षेत्र के चौना बहेराडोल गांव की घटना

रिपोर्ट रवि शंकर पाण्डेय 


बभनी सोनभद्र। स्थानीय थाना क्षेत्र के चौना ग्राम पंचायत के बहेराडोल गांव में बुधवार को दिन में करीब डेढ़ बजे चार वर्षीय बालक की बाउली में डूबने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भिजवा दिया।

राम शरन का चार वर्षीय पुत्र राहुल बुधवार को दोपहर में घर के बाहर खेल रहा था।घर के बगल में ही एक बाउली है जिसमें पानी भरा था। राहुल खेलते खेलते बाउली में गिर गया और पानी में डूब गया। मृतक के पिता राम शरन ने बताया कि रात में सभी लोग शादी में गए थे और घर में दोपहर में सो रहे थे।बच्चा कब खेलते हुए बाहर निकल गया और बाउली में डूब गया।करीब ढाई बजे जब परिवार के लोग बाहर निकले तो बच्चे को खोजने लगे। कुछ देर बाद लोगों की नजर बाउली में गयी तो राहुल उतराया हुआ था। परिजनों की घटना की सूचना तत्काल बभनी पुलिस को दिया। सूचना मिलते ही एस आई सुनील कुमार पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए और शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भिजवा दिया।उधर बच्चे की मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।राम शरन के दो लड़के और दो लड़कियां थी। जिसमें राहुल सबसे छोटा लड़का था।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles