Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

बढ़ रहा अवैध ड्राई ड्रग्स का करोबार: 6 किलो 210 गांजा के साथ तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

  बढ़ रहा अवैध ड्राई ड्रग्स का करोबार: 6 किलो 210 गांजा के साथ तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार  रिपोर्टिंग कामेश्वर विश्वकर्मा दुद्धी सोनभद्...

 बढ़ रहा अवैध ड्राई ड्रग्स का करोबार: 6 किलो 210 गांजा के साथ तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार 


रिपोर्टिंग कामेश्वर विश्वकर्मा

दुद्धी सोनभद्र

सोनभद्र दुद्धी  पुलिस अधीक्षक डॉ0 यशवीर सिंह के निर्देश में मादक पदार्थ के विरुद्ध चलाई जा रही अभियान के क्रम मे अपर पुलिस अधीक्षक (ऑपरेशन) एवं क्षेत्राधिकारी दुद्धी के निकट पर्यवेक्षण एवं में दिनांक 04.03.2024 को थाना क्षेत्र दुद्धी के पुलिस द्वारा स्वीपर बस्ती गली वार्ड नंबर 1 के पास से छापेमारी कर पुलिस ने 6 किलो 210 गांजा बरामद किया है। गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई के दौरान मौके से तस्कर को गिरफ्तार करने में भी पुलिस को सफलता मिली है। गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ कर पुलिस गांजा तस्करी का नेटवर्क खंगालने में लगी है।

पुलिस की इस कार्रवाई से गांजा तस्करों में हड़कंप मच गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की रात्रि को अचानक पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि निवासी अभियुक्त संजय कुमार गुप्ता पुत्र स्वर्गीय निर्मल साव निवासी ग्राम सलेया थाना रंका गढ़वा झारखंड उम्र करीब 32 वर्ष एक मोटरसाइकिल टीवीएस संख्या JH 14 J 0964 भारी मात्रा में गांजा की खेप लेकर आ रहा है।

उसने अपने मोटरसाइकिल पर गांजा लेकर आ रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस सतर्क हो गई और आनन-फानन में टीम तैयार कर सलेया थाना रंका गढ़वा झारखंड तरफ से आ रही सुचना पर छापेमारी में जुट गई। जहां से पुलिस ने एक बड़े बोरे में 6 किलो 210 गांजा एवं एक मोबाइल बरामद किया। बताया जाता है कि जब्त किए गए गांजा की अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में पचास हजार रुपए कीमत है। इस दौरान मौके पर मौजूद गांजा तस्कर संजय कुमार गुप्ता को तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया।  थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए कारोबारी से पूछताछ कर फिलहाल पुलिस तस्करों के नेटवर्क खंगाल रही है। उम्मीद है कि तस्करी मामले में कुछ और लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है। उपरोक्त गिरफ्तारी बरामदगी के सम्बंध में थाना दुद्धी पर मु0अ0सं0-40/2024 धारा 8/20NDPSAct का अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही में जेल भेज दिया गया ।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles