Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

अपर पुलिस अधीक्षक ने किया चोपन थाना का अर्धवार्षिक निरीक्षण

  अपर पुलिस अधीक्षक ने किया चोपन थाना का अर्धवार्षिक निरीक्षण पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने मंगलवार को चोपन थाने का अर्धवार्षिक निरीक्षण किया। इस...

 अपर पुलिस अधीक्षक ने किया चोपन थाना का अर्धवार्षिक निरीक्षण







पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने मंगलवार को चोपन थाने का अर्धवार्षिक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने दस्तावेजों के रखरखाव व सफाई व्यवस्था के अलावा लंबित विवेचना की प्रगति का जायजा लिया।

रिपोर्टिंग कामेश्वर विश्वकर्मा 

चोपन-सोनभद्र : अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय कालू सिंह ने मंगलवार को चोपन थाने का अर्धवार्षिक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने दस्तावेजों के रखरखाव व सफाई व्यवस्था के अलावा लंबित विवेचना की प्रगति का जायजा लिया।

अपर पुलिस अधीक्षक के थाना पहुंचते ही कर्मियों में हड़कंप मच गया। अपर पुलिस अधीक्षक ने सबसे पहले थाना परिसर में घूम कर सफाई व्यवस्था का आकलन किया। इसके बाद वह सीसीटीएनएस रूम पहुंचे। वहां दस्तावेजों के रख-रखाव देखते हुए एसओ विश्वनाथ प्रताप सिंह से लंबित विवेचनाओं की जानकारी ली। अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जो भी विवेचनाएं लंबित हैं, उन्हें शीघ्र पूरा किया जाए। साथ ही महिला उत्पीड़न संबंधी मामलों को प्रथम वरीयता दी जाए। फरियादियों से कुशल व्यवहार करने के अलावा मुखबिर तंत्र को और सक्रिय किया जाए। एसपी ने मालखाने में रखे सीज सामानों में मुकदमें की पैरवी की जानकारी ली।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles