Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

चोपन पुलिस को मिली बडी सफलता

  चोपन पुलिस को मिली बडी सफलता, एक अभियुक्त गिरफ्तार, 200 लीटर अवैध कच्ची देशी शराब बरामद  जिला संवाददाता कामेश्वर विश्वकर्मा डाला सोनभद्र/अ...

 चोपन पुलिस को मिली बडी सफलता, एक अभियुक्त गिरफ्तार, 200 लीटर अवैध कच्ची देशी शराब बरामद 

जिला संवाददाता कामेश्वर विश्वकर्मा


डाला सोनभद्र/अपराध एवं अपराधियों व मादक पदार्थों पर प्रभावी अंकुश लगाये जाने के लिए चलाये जा रहे अभियान में चोपन थाना अंतर्गत आने वाले डाला चौकी पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सामुदायिक शौचालय सेवा सदन डाला से एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के पास से मौके पर 10 लीटर अवैध कच्ची शराब भी बरामद हुआ। पुलिस की माने तो शनिवार को 11.30 बजे डाला चौकी अंतर्गत आने वाले सेवा सदन से गणेश अगरिया (40) पुत्र रामप्रसाद अगरिया को रंगे हाथों एक जरिकेन में 10 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद हुआ। अभियुक्त से कड़ाई से पूछताछ करने पर उसके द्वारा अपने घर के पीछे बगीचे में रखे गये 07 जरिकेन में कुल 190 लीटर अवैध देशी कच्ची शराब बरामद कराया गया। अभियुक्त को  आबकारी अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की गई।

आगामी लोकसभा चुनाव की दृष्टि से भी पुलिस मादक पदार्थ की बिक्री पर प्रभावी रोक लगाने के लिए पूरी तरह सक्रिय है। कोई भी पुलिस की नज़र से न बच सके इसके लिए पुलिस अधीक्षक डा० यशवीर सिंह द्वारा शख़्त हिदायत जारी की गई है।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles